बिट्टू बजरंगी के भाई को जिंदा जलाने की कोशिश, अस्पताल में किया गया भर्ती

हरियाणा के फरिदाबाद जिले में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. जहां बीती रात गौ रक्षा बजरंग फोर्स के राष्ट्रीय अध्यक्ष बिट्टू बजरंगी के छोटे भाई को बदमाशों ने आग के हवाले कर दिया. बुरी तरह से झुलसे बिट्टू बजरंगी के छोटे भाई को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बिट्टू बजरंगी को भी लगातार जान से मारने की धमकी मिल रही हैं. उन्होंने बताया कि अलग-अलग नंबरों से धमकी वाले फोन कॉल्स आ रहे हैं. उनको धमकी दी जा रही है कि तुम्हें खत्म कर दिया जाएगा.

बिट्टू बजरंगी नूंह हिंसा में आया चर्चा में
बता दें कि नूंह हिंसा के दौरान एक वीडियो वायरल हुआ था. इस वायरल वीडियो के बाद बिट्टू बजरंगी काफी चर्चा में आया था. बिट्टू बजरंगी ने पुलिस को चेतावनी देते हुए कहा था कि बदमाशों को जल्द गिरफ्तार नहीं किया गया तो वह अपने तरीके से एक्शन लेंगे. इसके बाद ही नूंह हिंसा के आरोपी बिट्टू बजरंगी को पुलिस ने उसके फरीदाबाद स्थित घर से ही गिरफ्तार कर लिया था.

सोशल मीडिया पर किया था भड़काऊ पोस्ट
हरियाणा के नूंह से शुरू हुई हिंसा जिसने गुरुग्राम और आसपास के जिलों को भी अपनी चपेट में ले लिया था. उस हिंसा का मुख्य आरोपी बिट्टू बजरंगी को ही बनाया गया था. साथ ही इसमें गुरुग्राम के मोनू मानेसर का भी नाम प्रमुखता से सामने आया था. ब्रजमंडल शोभायात्रा से पहले बिट्टू बजरंगी ने ही सोशल मीडिया पर कई भड़काऊ पोस्ट किए थे. तब बिट्टू बजरंगी को लेकर कई अहम खुलासे किए गए थे.

इन धाराओं में दर्ज हुआ था केस
नूंह हिंसा मामले में बजरंग दल के बिट्टू बजरंगी को CIA तावडू ने गिरफ्तार किया था. नूंह के थाना सदर में विभिन्न धाराओं के तहत बिट्टू बजरंगी पर मामला दर्ज किया गया था. एएसपी उषा कुंडू की शिकायत पर बिट्टू बजरंगी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया. बताते चलें कि नूंह हिंसा मामले में बिट्टू बजरंगी पर यह धाराएं 148,149,332,353,186,395,397,506,25,54,59 लगाई गई हैं. नूंह सदर थाने में मुकदमा नंबर 413 उसके खिलाफ दर्ज किया गया था.

Related posts

Leave a Comment